भ्रष्टाचार की पोल खुलते देख बौखलाये लालू यादव और कहा, “मुझे पता है तुमने और अर्नब ने मेरी सुपारी ली है तभी तो..”

बुधवार से बिहार की राजनीति में एक अजब से भूचाल आ गया है. इसका कारण है नीतीश कुमार का अचानक से दिया गया इस्तीफ़ा. नीतीश कुमार का ये इस्तीफ़ा जितना चौंकाने वाला था उससे भी कहीं ज्यादा हैरान कर देने वाली हैं लोगों की इसपर प्रतिक्रियाएं. वहीँ सबसे ज्यादा इस इस्तीफे से कोई हैरान-परेशान है तो वो है यादव परिवार. बिहार में लगातार चल रही इस सियासी घमासान के बीच समय-समय पर राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनका परिवार मीडिया के सामने अपनी बात रख रहे हैं.

source

मुझे पहले से ही पता था कि नीतीश भाजपा का दामन थामने वाले हैं

नीतीश कुमार के इस अचानक आये इस्तीफे से थोड़े नाखुश थोड़े परेशान और उससे कई ज्यादा आगबबूला लालू यादव की बात माने तो उन्हें इस इस्तीफे से काफी समय पहले ही उन्हें इस बात की भनक लग गयी थी कि जल्द ही नीतीश कुमार उनका साथ छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले हैं.

source

कुछ ज्यादा ही भड़के हुए हैं लालू यादव 

नीतीश कुमार के इस्तीफे की खीज इस वक़्त लालू यादव के चेहरे पर साफ़ देखी जा सकती है. अपना और अपनी पार्टी का पक्ष रखते हुए लालू ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस और कई मीटिंग्स का भी आयोजन किया था. इसी कड़ी में जुड़ते हुए उन्होंने अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाऊ को भी एक इंटरव्यू दिया था. इसी दौरान महिला एंकर के एक सवाल पर लालू यादव इस कदर भड़क उठे कि उन्होंने ना आव देखा ना ताव और कह दिया, “अगर तुम अभी यहाँ होती ना तो…”घोटाले का ज़िक्र होते ही खोया अपना आपा और महिला एंकर से बोले…

टाइम्स नाउ के शो में इंटरव्यू के दौरान महिला एंकर ने लालू यादव से लालू और उनके परिवार के घोटालों का ज़िक्र करते हुए कहा कि, “आपकी बेटी और दामाद ने 10 रुपये के शेयर को 990 में बेचा है. इसके अलावा उन्होंने ज़मीन हड़प ली, कंपनी अपने नाम की और सैनिक फार्म में 50 करोड़ की कोठी अपने नाम कर ली है. इन सब चीज़ों को देखकर क्या कहेंगे आप? क्या ये भ्रष्टाचार में नही आता?

Medical Sciences Postgraduate Scholarships At Newcastle University,

source

“अर्नब ने मेरी सुपारी ली है “

महिला एंकर के इस सवाल को सुनना ही था कि लालू यादव अपना आपा खो बैठे और गुस्से में कुछ ऐसा कह गए जो शायद उन्हें नहीं करना चाहिए था. एंकर के सवाल पर भड़के लालू ने कहा, ” मुझे यकीन है आपका और अरनब गोस्वामी का कोई कम्पटीशन चल रहा है. मैं ये बात बहुत अच्छे से जानता था इसलिए ही मैं आप लोगों को हम इंटरव्यू नहीं दे रहा था. मेरे बारे में जो कुछ भी है वो  सब कुछ पब्लिक डोमेन में है. और इसके अलावा जो भी अथॉरिटी में होगा हम उसी को जवाब देंगे. ये गलत बात है. मुझे पता था अरनब ने तो मेरी सुपारी ली है.”

source

“आपने भ्रष्टाचार का गठबंधन किया है “

लालू के इस तरह भड़कने पर एंकर ने उनसे दूसरा सवाल पूछा कि,  “सांप्रदायिकता के खिलाफ आपने एक बड़ा महागठबंधन बनाया था जो आगे जाकर भ्रष्टाचार का गठबंधन बन गया. इसमें एक कांग्रेस पार्टी है जिसपर CWG स्कैम, 2जी स्कैम कई तरह के घोटाले के आरोप हैं. आपके महागठबंधन में दूसरी पार्टी थी आरजेडी जिसपर जमीन के घोटाले हैं, फार्म हाउस के घोटाले हैं.  डीएमके पार्टी  है जिसपर 2जी घोटाले हैं. एनसीपी के छगन भुजबल जेल में है. तो मुझे आप ये बताईये कि आखिर ये कैसा गठबंधन है?”

देखिये वीडियो:

“आप मेरे सामने होती तो आपको बताता”

एंकर के इतना कहने पर ही लालू यादव भड़क गए और कहा, “ऐसा है आप बहस को उल्टी दिशा में मत ले जाइए. आप इस वक़्त सामने रहती तो मैं आपको बताता. लालू यादव आगे बोले कि ये इस देश का दुर्भाग्य ही है कि मीडिया डकैतों को छोड़कर, अडानी को छोड़कर, अंबानी, बिरला और अमित शाह को छोड़कर सिर्फ विपक्ष का छवि खराब करने में लगा हुआ है. मैं आपको बता दूं कि इस तरह से देश की जनता जो सब देख और समझ रही है वो ना ये सब बर्दाश्त करेगी और साथ ही मैं आपको ये भी बता दूं कि अब नरेंद्र मोदी की विदाई बिलकुल तय ही है. मुझे पूरा यकीन है कि आप लोगों ने सुपारी ली हुई है.”

POST SOURCE

.

Medical Sciences Postgraduate Scholarships At Newcastle University, UK education lesson blog

Click Here To Hook Up With Sugar Mummy & Hot Girls